भारत में स्कूल एड-टेक के भविष्य में निवेश करें

भारत में लाखों बच्चों को उत्कृष्ट स्कूली शिक्षा प्रदान करने के लिए एड-टेक फंडिंग दूरदर्शियों के सबसे बड़े वैश्विक पावरहाउस द्वारा हमारी साहसी यात्रा को बढ़ावा दिया गया है।

हमारे निवेशक

आज, लीड भारत में स्कूल एड-टेक उद्योग में सबसे बड़े नामों में से एक है और एकमात्र यूनिकॉर्न है। और इस चरण की यात्रा हमारे दूरदर्शी निवेशकों के निष्ठावान समर्थन के बिना संभव नहीं थी।

एलेवर इक्विटी बड़े पैमाने पर समावेशिता, सामर्थ्य के साथ उद्यमियों के निर्माण से शुरुआती विकास पूंजी का निवेश करके सीमित सेवा लाभ वाले ग्राहकों और कम आय वाले समुदायों की आर्थिक स्थिति और जीवंतता को विकास देता है। एक उद्यमी, उभरते बाजारों की टीम के नेतृत्व में पहुंच और असमानता के मुद्दों को संबोधित करने के लिए तीव्र होता है । एलेवर उन व्यवसायों में निवेश करता है जो उच्च प्रभाव और रिटर्न के बीच सीधा संबंध प्रदर्शित करते हैं।अब तक अपनी 15 साल की यात्रा में, एलेवर के निवेश के तरीके ने 40 मिलियन से अधिक घरों के लिए आवश्यक उत्पादों और सेवाओं का लोकतंत्रीकरण किया है और भारत और लैटिन अमेरिका में 40+ कंपनियों में अरबों डॉलर की पूंजी को उत्प्रेरित किया है।

वेस्टब्रिज एआईएफ I एक श्रेणी II वैकल्पिक निवेश कोष है जो भारत में प्रतिभूति बाजार नियामक, भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड के साथ पंजीकृत है। यह कंपनियों को सफल होने में मदद करने के लिए पूंजी और अनुभव दोनों का लाभ उठाने का प्रस्ताव प्रस्तुत करता है, और भारत की कुछ सबसे नामी कंपनियों के साथ साझेदारी करना चाहता है। वेस्टब्रिज सेक्टर अज्ञेयवादी है, और आकर्षक रिटर्न अर्जित करने की क्षमता के साथ गैर-सूचीबद्ध और सूचीबद्ध भारतीय कंपनियों दोनों में निवेश करता है। उच्च उपज ऋण के उनके अच्छी तरह से विविध पोर्टफोलियो को किसी एक कंपनी, उद्योग या भूगोल में निवेशकों के जोखिम को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जीएसवी विकास और सशक्तिकरण के बारे में है - अपनी पूरी क्षमता हासिल करने की एक प्रतिबद्धता। यह एक महिलाओं के नेतृत्व वाली, मल्टी-स्टेज वेंचर कैपिटल फर्म है जो $7+ ट्रिलियन शिक्षा क्षेत्र पर केंद्रित है। फंड वर्तमान में जीएसवी वेंचर्स फंड II से निवेश कर रहा है और 2021 में पहली बार बंद होने की उम्मीद कर रहा है। जीएसवी वेंचर्स "प्री-के टू ग्रे" आर्क ऑफ लर्निंग में अभिनव उद्यमियों का समर्थन करता है। यह जीएसवी फंड्स I और II और इसके जीएसवी स्पेशल पर्पस व्हीकल के माध्यम से वैश्विक एड-टेक निवेश में $400 मिलियन से अधिक का प्रबंधन करता है। उनके पोर्टफोलियो होल्डिंग्स में एंडेला, क्लास टेक्नोलॉजीज, क्लासडोजो, कौरसेरा, कोर्सेरो, डिग्रीड, गिल्ड, मास्टरक्लास, आउटलेयर, रिमाइंड और फोटोमैथ शामिल हैं।

हमारी दूरदृष्टि में निवेश करना चाहते हैं?

क्या आप 2026 तक भारत में 25 मिलियन छात्रों के लिए शिक्षण को बढ़ावा देने के हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं? हम आपके विचारों को सुनना पसंद करेंगे

  • राज्य
    20 राज्य
  • शहर
    400 शहर
  • स्कूल
    3,000 स्कूल
  • शिक्षक
    25,000 शिक्षक
  • विद्यार्थी
    12,00,000 विद्यार्थी
लीड
x
फिर से खोलने की योजना
अपने स्कूल?
हमारे साथ चैट अब पूछताछ करें
वाट्सएप
x

अपने स्कूल को लीड का लाभ दें

x

ईबुक डाउनलोड करें

x

एनईपी डाउनलोड करें
ईबुक

x

अपने स्कूल को लीड का लाभ दें