लीड के साथ सर्वश्रेष्ठ स्कूल ईआरपी सॉफ्टवेयर प्राप्त करें

लीड देश भर के 3,000 से अधिक स्कूलों को अपने स्कूल प्रबंधन और प्रशासन को बदलने में मदद कर रहा है।

स्कूल ERP Software क्या है?

स्कूलों के लिए एक ईआरपी सॉफ्टवेयर प्रशासनिक कार्यों, शिक्षण, पाठ्यक्रम प्रबंधन, छात्र उपस्थिति, छात्र सूचना, शुल्क रिकॉर्ड प्रबंधन, होमवर्क प्रबंधन आदि सहित सभी दिन-प्रतिदिन की स्कूल गतिविधियों का प्रबंधन करने में मदद करता है

स्कूलों के लिए लीड ईआरपी सॉफ्टवेयर के साथ, सभी हितधारकों के पास एक केंद्रीकृत डैशबोर्ड दृश्य हो सकता है जो सभी प्रासंगिक जानकारी को सूचीबद्ध करता है। इतना ही नहीं, छात्र की प्रगति, उपस्थिति रिकॉर्ड और आगामी घटनाओं जैसे वास्तविक समय के डेटा तक पहुंच के साथ, माता-पिता और शिक्षक अपडेट रह सकते हैं, जो संस्थान और माता-पिता के बीच संचार को बढ़ाता है।

लीड स्कूल ईआरपी सिस्टम कैसे मदद करता है?

एक एकीकृत स्कूल प्रबंधन ईआरपी प्रणाली के साथ, स्कूल अपनी दैनिक स्कूल प्रशासन प्रक्रियाओं को अपग्रेड करने में सक्षम हैं। उदाहरण के लिए, प्रवेश के मामले में, स्कूल पेपरलेस तरीके से सभी प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिए स्कूल ईआरपी सॉफ्टवेयर का उपयोग कर सकते हैं, जिससे बेहतर दक्षता और समय और लागत की बचत होती है। बेहतर रिकॉर्ड प्रबंधन के साथ, छात्र और कर्मचारियों के डेटा को आसानी से और कभी भी एक्सेस किया जा सकता है, त्रुटियों को कम करता है। सामग्री प्रबंधन सीखना आसान और कुशल हो जाता है, जहां शिक्षक योजना बनाने में समय कम कर सकते हैं और निष्पादन पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। आकलन और होमवर्क असाइन करना आसान हो जाता है और शिक्षकों को मैन्युअल रूप से फॉलोअप करने की आवश्यकता नहीं होती है जिससे समय की बचत होती है। स्कूल प्रबंधन ईआरपी सिस्टम गेम-चेंजर के रूप में उभरे हैं- स्कूल के मालिकों और शिक्षकों को सशक्त बनाना और परिसर को अपग्रेड करना जैसा पहले कभी नहीं हुआ।

लीड शिक्षक

एक स्कूल ERP में देखने के लिए शीर्ष सुविधाएँ

जनक
नियंत्रण

उपस्थिति
प्रबंधन

शुल्क
प्रबंधन

स्टाफ़
प्रबंधन

दूरस्थ पहुँच
क्षमताओं

एक नि: शुल्क लीड स्कूल ERP सॉफ्टवेयर डेमो आज जाओ!

पूछताछ करें

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

  • स्कूल ईआरपी शिक्षकों को कैसे लाभ पहुंचाता है?

    बेहतर शिक्षक-छात्र सहयोग

    जगह में एक ईआरपी प्रणाली के साथ, छात्रों और शिक्षकों को कक्षा से परे भी सहयोग कर सकते हैं। यह संचार अंतर को पाटता है और छात्र अपने प्रश्नों को ऑनलाइन भी हल कर सकते हैं। यह उन सभी छात्रों के लिए एक बड़ा लाभ हो सकता है जो कक्षा के दौरान अपने सवाल उठाने से सावधान रहते हैं।

    बढ़ाया शिक्षक-माता-पिता संचार

    ऐसे समय में जब हर कोई व्यस्त होता है, तो माता-पिता को ईआरपी सिस्टम पर अपने क्रेडेंशियल्स के साथ लॉग इन करना पड़ता है और वे अपने वार्ड के उपस्थिति रिकॉर्ड, प्रदर्शन रिकॉर्ड तक पहुंच सकते हैं, शिक्षकों से उसी के बारे में संपर्क कर सकते हैं, और इसी तरह। यह शिक्षक और माता-पिता के बीच संचार में सुधार करता है क्योंकि समय पर अपडेट होते हैं जो पारदर्शिता को प्रोत्साहित करते हैं।

  • स्कूल ईआरपी सॉफ्टवेयर स्कूल मालिकों को कैसे लाभ पहुंचाता है?
  • सबसे अच्छा स्कूल ईआरपी सिस्टम कौन सा है?
  • स्कूल ईआरपी की लागत कितनी है?
  • भारत में सबसे अच्छा स्कूल ईआरपी सॉफ्टवेयर कौन सा है?
  • राज्य
    20 राज्य
  • शहर
    400 शहर
  • स्कूल
    3,000 स्कूल
  • शिक्षक
    25,000 शिक्षक
  • विद्यार्थी
    12,00,000 विद्यार्थी

अपने स्कूल के लिए लीड स्कूल ईआरपी सॉफ्टवेयर प्राप्त करें

अपने स्कूल को लीड का लाभ दें

अपने बच्चे को लीड का लाभ दें

लीड
x
फिर से खोलने की योजना
अपने स्कूल?
हमारे साथ चैट अब पूछताछ करें
वाट्सएप
x

अपने स्कूल को लीड का लाभ दें

x

ईबुक डाउनलोड करें

x

एनईपी डाउनलोड करें
ईबुक

x

अपने स्कूल को लीड का लाभ दें