• स्कूलों को हमारी कार्यप्रणाली को स्वीकार करते हुए और अपनी प्रगति के साथ हम पर भरोसा करते हुए देखना वास्तव में एक विनम्र क्षण है। कैमफोर्ड इंग्लिश हाई स्कूल की अकादमिक समन्वयक हरिप्रिया ने लीड के साथ अपनी यात्रा साझा की।

    हरिप्रिया के
    कैमफोर्ड ग्रुप ऑफ स्कूल्स के शिक्षक
  • कई छात्रों को गणित के फॉर्मूले में कठिनाई होती है जिससे उन्हें बीजगणितीय समस्याओं से डर लगता है। चित्तौड़ के कैमफोर्ड ग्रुप ऑफ स्कूल्स में गणित की शिक्षिका दुर्गा देवी ने अपने छात्रों को इस विषय से जुड़ी चुनौतियों को आसानी से समझने में मदद की।

    दुर्गा देवी
    कैमफोर्ड ग्रुप ऑफ स्कूल्स के शिक्षक
  • लॉकडाउन की घोषणा होने पर हमने लीड चुनने का फैसला किया । नेकी की और दरिया में डाल दी। हम पूरी तरह से अंधेरे में थे और लीड की मदद के बिना ऑनलाइन स्कूल शुरू नहीं कर सकते थे। हमने इसे सही समय पर चुना और प्रगति को देखकर खुश हैं । यदि हमने मार्च २०२० में यह निर्णय नहीं किया होता तो महामारी के गंभीर परिणाम होते ।

    सेल्वामनी शिवलिंगम
    शैक्षिक संवाददाता, आदर्श विद्यालय
  • बच्चों को ऑनलाइन क्लासेज भी मजेदार लगती हैं। हम शुरू में चिंतित थे लेकिन LEAD के परिवर्तनों को छात्रों और अभिभावकों दोनों ने अच्छी तरह स्वीकार किया है। महामारी ने स्कूली शिक्षा के तरीके को बदल दिया है और अब समय आ गया है कि हम इन परिवर्तनों को स्वीकार करें और इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दें। मुझे खुशी है कि मेरे शिक्षकों और छात्रों को विश्व स्तरीय संसाधन और अवसर मिले।

    श्वेतांगना संतराम
    प्रिंसिपल, विल्सनिया स्कॉलर्स होम
  • बच्चों के साथ ज्ञान बांटना और उन्हें बढ़ते हुए देखना मेरा जुनून है और यह मुझे रोजाना एक बेहतर शिक्षक बनने के लिए प्रेरित करता है! LEAD ने हमारे स्कूल के सभी शिक्षकों को कुछ अद्भुत संसाधन प्रदान किए हैं। मुझे शिक्षक टैब पर उपलब्ध ऑडियो-विज़ुअल संसाधन पसंद हैं। क्या आप विश्वास कर सकते हैं, ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान भी हमारी शत-प्रतिशत उपस्थिति होती है। प्रत्येक शिक्षक प्रशिक्षण और कार्यशालाओं में भाग लेता है ताकि शिक्षण और सीखना समान रूप से आनंददायक हो।

    कंचन सावंत
    एकेडमिक कोऑर्डिनेटर, लीड, मनगांव
  • हमारे छात्रों और अभिभावकों पर LEAD के प्रभाव को देखकर हम स्तब्ध हैं। यदि स्कूल LEAD से संबद्ध नहीं है, तो माता-पिता अपने बच्चों को दूसरे स्कूल या शाखा में स्थानांतरित करने से मना कर देते हैं। वे अपने बच्चे के समग्र प्रदर्शन, विशेषकर अंग्रेजी में भारी बदलाव देखने में सक्षम हैं। एक संवाददाता के रूप में, मैं यह भी देख पा रहा हूं कि ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान भी छात्र बहुत अधिक व्यस्त और आत्मविश्वासी होते हैं।

    सी आर जयशंकर
    संवाददाता, जयपुरिया विद्यालय

वर्तमान में लीड संचालित स्कूल में नहीं पढ़ा रहे हैं लेकिन विश्व स्तरीय शिक्षक बनना चाहते हैं?

लीड
x
फिर से खोलने की योजना
अपने स्कूल?

यहां आपके लिए एक आसान गाइड है

पूछताछ अब हमारे साथ चैट
वाट्सएप
x

अपने स्कूल को लीड का लाभ दें

रोमांचक ऑफ़र जल्द ही समाप्त होने वाले हैं !!