अपने स्कूल को फिर से खोलने की योजना बना रहे हैं?

अब डाउनलोड करें

लीड आपके विद्यालय का निरंतर विकास

अपने स्कूल को सबसे अच्छे एड-टेक समाधान प्रदान करें

अपनी शिक्षा प्रथाओं के साथ अभिनव तकनीक आधारित सीखने के समाधान को एकीकृत करें और अपने स्कूल को विकसित करने में मदद करते हुए, एक विश्व स्तरीय पाठ्यक्रम के अनुकूल हों। अंतरराष्ट्रीय मानकों के साथ अद्यतित रहें और अपने छात्रों को बेहतर अंग्रेजी और कोडिंग कौशल के साथ उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद करें। अधिक जानने के लिए हमारे लीड विशेषज्ञों के साथ जुड़ें।

अब पूछताछ
  • 20 राज्य
  • 400 शहर
  • 3,000 स्कूल
  • 25,000 शिक्षक
  • 12,00,000 छात्र
  • राज्यों
    20 राज्यों
  • शहरों
    400 शहरों
  • स्कूल
    3,000 स्कूल
  • शिक्षक
    25,000 शिक्षक
  • छात्रों
    12,00,000 छात्रों

क्यों अपने स्कूल लीड के द्वारा संचालित किया जाना चाहिए?

मुझे और बताएं
अंतरराष्ट्रीय स्तर की शिक्षा प्रदान करें

लीड-संचालित स्कूल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकार्य सीखने के मानकों से लैस हैं, जो कोडिंग, अंग्रेजी कौशल और प्रमाणित शिक्षण तकनीकों पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

अधिक जानें
स्कूल विपणन समाधान के साथ सफल

हम आपके क्षेत्रों में पैन इंडिया ब्रांड मार्केटिंग और स्थानीयकृत विपणन दोनों के साथ एंड-टू-एंड स्कूल मार्केटिंग समाधान प्रदान करते हैं। अधिक माता-पिता को आकर्षित करें और उन्हें अपने स्कूल में अपने बच्चे को नामांकित करने के लिए परिवर्तित करें।

अधिक जानें
भारत के सबसे बड़े स्कूल नेटवर्क में शामिल हों

राष्ट्रीय स्तर पर एक्सपोजर प्राप्त करने के लिए भारत में 3,000 से अधिक स्कूलों के हमारे नेटवर्क के साथ हाथ मिलाएं। नेटवर्क, जानने के लिए और अपने व्यापार में सबसे अच्छा के साथ हो जाना।

अधिक जानें

यहां बताया गया है कि लीड आपके स्कूल के लिए क्या कर सकता है

लीड 360 o स्कूल अकादमिक और प्रवेश विपणन समाधान प्रदान करता है, जो हमारे साझेदारी स्कूलों के विकास को बढ़ाता है। हम आपके लिए चुनने के लिए तीन अलग-अलग समाधान प्रदान करते हैं।

हमारे समाधान की जांच करें
लीड - स्कूल अकादमिक और प्रवेश विपणन समाधान

अपने सभी स्कूल अकादमिक और प्रवेश विपणन आवश्यकताओं के साथ हमारे विशेषज्ञों से मदद के साथ अपने स्कूल बढ़ो ।

अधिक जानें
लीड अल्टस - प्रीमियर स्कूलों के लिए विशेष अकादमिक और स्कूल विपणन समाधान

अपने छात्रों के लिए उच्च क्रम सोच कौशल का निर्माण। अपने प्रीमियम स्कूल के लिए सावधानीपूर्वक नियोजित इन अनन्य और स्मार्ट प्रसाद से लाभान्वित करें।

अधिक जानें
प्रबंधित सेवाएं - आपके स्कूल संचालन के लिए एंड-टू-एंड प्रबंधन

हमारे विशेषज्ञों को अपने स्कूल के संचालन को अंत से अंत तक प्रबंधित करने दें, जिससे त्वरित विकास सुनिश्चित हो सके जो आप सभी के साथ चाहते हैं।

अधिक जानें
एनरोल- भारत का पहला स्कूल प्रवेश विपणन उत्पाद

एनरोल आपके लिए उच्च विद्यालय में प्रवेश प्राप्त करना आसान बनाता है। हमारे विशेषज्ञ हमारे समर्पित प्रवेश उत्पाद का उपयोग करके सभी कड़ी मेहनत करेंगे।

अधिक जानें

स्कूल के मालिक रेफरल कार्यक्रम

इन आकर्षक पुरस्कार जीतने के लिए चर्चा शुरू

  • अब उल्लेख करने के लिए रजिस्टर करें
  • साइन अप पुष्टि प्राप्त करें
  • अपने पुरस्कार एकत्र करें *
अब देखें

प्रत्येक रेफरल के साथ 2 लाख रुपये तक पुरस्कार जीतें

लीड के साथ अपने स्कूल को बदलें

लीड का उद्देश्य अपने स्कूल को आधुनिक प्रौद्योगिकी और विश्व स्तरीय अकादमिक समाधानों से लैस करना है

मुझे और बताएं
कंपनी

बेजोड़ अंग्रेजी और कोडिंग सीखने से बेजोड़ स्कूल नेटवर्क और एक्सपोजर के लिए, लीड, एक कंपनी के रूप में, लगातार अपने स्कूल के लिए पूर्ण एड-टेक समाधान प्रदान करने का प्रयास करता है।

अधिक जानें
टीम

लीड टीम में पेशेवर शिक्षा नवोन्मेषक होते हैं जो आपके स्कूल को विकसित करने, आपके स्कूल के लिए अकादमिक, प्रशासनिक और प्रवेश समाधान प्रदान करने में मदद करते हैं।

अधिक जानें

लीड के साथ अपने स्कूल साथी क्यों चाहिए?

नया क्या है

लीड मास्टरक्लास: अब तक की यात्रा

लीड मास्टरक्लास हमारे छात्रों की आंतरिक प्रतिभा को उजागर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। अब तक की यात्रा शानदार रही है!

हमारे ब्लॉग पढ़ें

महामारी घट जाती है, लेकिन स्मार्ट लर्निंग रह सकती है-प्रमुख टिप्पणियां

दुनिया भर में बच्चों को अपनी शिक्षा २०२० में बाधित किया है, और इस साल अलग नहीं लगता है ।

सभी देखें
13-01-22

लीड: मिलो 2022 के 1 एडटेक गेंडा | स्टार्टअप सेंट्रल - और पढ़ें

13-01-22

एडटेक स्टार्टअप लीड मौजूदा निवेशकों से $१०० मिलियन जुटाने के बाद इस साल तीसरा गेंडा बन जाता है-और पढ़ें

13-01-22

भारत के सीसे स्कूल धन में ताजा 100M डॉलर के साथ गेंडा बन जाता है-और पढ़ें

13-01-22

लीड $ 100 मिलियन फंडिंग के बाद 2022 का तीसरा गेंडा बन जाता है - और पढ़ें

क्या सफल स्कूल मालिकों हमारे बारे में कहते है

सभी देखें
सीआर महेश

कैमफोर्ड ग्रुप ऑफ स्कूल के अध्यक्ष

इस लीड स्टोरी में कैमफोर्ड ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीआर महेश ने अपने स्कूल में बेहतर छात्र सीखने की कल्पना करने की बात कबूली । इस सपने को पूरा करने का मतलब है, पुराने स्कूल रटने सीखने से दूर भटक और कक्षाओं में आधुनिक तकनीकों को शामिल ।

एसएस भुल्लर

स्कूल मालिक, डिवाइन इंटरनेशनल स्कूल

लीड के अद्वितीय पाठ्यक्रम के बारे में सबसे अच्छी बात ELGA कक्षाएं हैं। ELGA अंग्रेजी भाषा और सामान्य जागरूकता है। पहली बार बच्चों को अंग्रेजी महज विषय के बजाय उनके कौशल के आधार पर सिखाई जा रही है। इससे हमारे छात्रों को आत्मविश्वास से लबरेज अंग्रेजी सीखने में मदद मिली है और अन्य विषयों में भी इस मजबूत नींव को लागू करने में सक्षम हैं! मुझे यह तरीका बहुत क्रांतिकारी और अत्यंत प्रभावी लगता है।

चेतन बंसल

स्कूल मालिक और प्रिंसिपल, शेमरॉक स्कूल

हमारे शिक्षकों और कर्मचारियों के लिए सभी प्रशिक्षण बहुत आसानी से हुआ । ऑनलाइन सत्र लीड के बिना कभी नहीं हो सकता था । लाइव क्लासेज और पूछो संदेह लर्निंग ऐप पर उत्कृष्ट विशेषताएं हैं। 2020 एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण वर्ष था और लीड के लिए धन्यवाद हम सीखने के नुकसान को कम करने में सक्षम रहे हैं। उपस्थिति हमेशा एक समस्या है और हाइब्रिड सीखने के लिए धन्यवाद हम ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों उच्च गुणवत्ता वाली, निर्बाध शिक्षा प्रदान करने में सक्षम रहे हैं।

संजय जाधव

स्कूल मालिक, अकादमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल

शुरू में हमने सोचा कि महामारी केवल 2-3 महीने ही चलेगी, लेकिन ऐसा नहीं था! लीड हालांकि, हमें ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों कक्षाओं के लिए तैयार करने में मदद की। उन्होंने हमें गाइड करने और शिक्षकों को प्रशिक्षित करने के लिए कई वेबिनार की व्यवस्था की। माता पिता को लॉकडाउन के दौरान फीस का भुगतान करने से इनकार कर दिया, लेकिन सीसा हमें एक रास्ता दिखाया और हमें और अधिक शुल्क की वसूली के रूप में अच्छी तरह से मदद की । वे एक साल से अधिक समय से हमारे अकादमिक और प्रशासनिक साझेदार रहे हैं और मैं लीड के समर्थन के बिना स्कूल चलाने की कल्पना नहीं कर सकता ।

सोनिया थॉमस

प्राचार्य, लीड स्कूल, मनगांव

मैं 20 से अधिक वर्षों के लिए शिक्षाविदों में काम किया है । मैंने हमेशा केवल पारंपरिक और रटने की सीख देखी है । लेकिन लीड आने के बाद स्टूडेंट्स ने मल्टीमॉडल अप्रोच का इस्तेमाल करते हुए सीखना शुरू कर दिया है । इतने सारे दिलचस्प संसाधन और उपकरण हैं जो शिक्षक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों सिखाने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ऑनलाइन लर्निंग ऐप कमाल कर रहा है और माता-पिता अपने बच्चे की सीखने की प्रक्रिया में अधिक शामिल हो गए हैं।

स्कूलों के भारत के सबसे बड़े नेटवर्क में शामिल हों

लीड के साथ पार्टनर